Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा का लक्ष्य गरीबों का पैसा छीनकर 3-4 बड़े उद्योगपतियों को देना है: राहुल गांधी

भाजपा का लक्ष्य गरीबों का पैसा छीनकर 3-4 बड़े उद्योगपतियों को देना है: राहुल गांधी

0
341

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों बेंगलुरु के दौरे पर हैं. बेंगलुरु में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोल, राहुल ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी इस देश का सबसे बड़ा मुद्दा है. राहुल ने आगे कहा कि सरकार ने छोटे और लघु उद्योगों को खत्म कर दिया है. इसलिए अब चाहकर भी नौजवानों को रोजगार नहीं दे सकती.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने आगे कहा कि देश के सामने महंगाई और बेरोज़गारी का सबसे बड़ा मुद्दा है. नोटबंदी, गलत GST और कृषि क़ानून के कारण देश को नुकसान हुआ. आज देश की हालत यह है कि भाजपा चाहकर भी देश में रोज़गार नहीं दे सकती क्योंकि छोटे और लघु उद्योगों को भाजपा ने खत्म कर दिया है.

इसके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पहले मोदी जी चुनाव के समय भ्रष्टाचार की बात करते थे. आज अगर नरेंद्र मोदी जी कर्नाटक में आकर भ्रष्टाचार की बात करें और कहें कि मैं भ्रष्टाचार से लड़ना चाहता हूं तो शायद पूरा कर्नाटक हंसाना शुरू कर देगा और वह यह बात हिंदुस्तान में कहीं नहीं कह सकते हैं.

केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने आगे कहा कि भाजपा का जो लक्ष्य है वह गरीबों का पैसा छीनकर 3-4 सबसे बड़े उद्योगपतियों के हवाले करने का है. वह मूल रूप से फाइनेंशियल ट्रांसफर मैकेनिज्म है. गरीबों से पैसा लो और 2-4 उद्योगपतियों को दे दो, यह उनका सिस्टम है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-discussion-on-exam/