Gujarat Exclusive > राजनीति > दशहरे पर पीएम मोदी, अंबानी और अडानी के पुतले जलाना दुखद: राहुल गांधी

दशहरे पर पीएम मोदी, अंबानी और अडानी के पुतले जलाना दुखद: राहुल गांधी

0
435

बिहार विधानसभा (Bihar Election) के पहले चरण के लिए मतदान जारी है और इसके साथ ही नेताओं के रैलियों का सिलसिला भी जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बिहार की धरती पर हैं. इस बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पश्चिमी चंपारण में रैली कर महागठबंधन के लिए वोट की अपील की है. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर टिप्पणी भी कीं.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पश्चिमी चंपारण में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आम तौर पर दशहरे में रावण, कुंभकर्ण और मेघनाद के पुतले जलाए जाते हैं, पहली बार देखने को मिला कि पंजाब में नरेंद्र मोदी जी, अंबानी जी और अडाणी जी के पुतले जलाए जा रहे हैं. ये दुख की बात है. इसके अलावा राहुल (Rahul Gandhi) ने कहा कि अगली बार आएंगे तो थोड़े पकौड़े मोदी जी और नीतीश जी को खिला देना.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के ट्वीट पर मचा बवाल, भाजपा ने चुनाव आयोगा से की शिकायत

पकौड़े पर सियासत

एनडीए के नेताओं पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए जब राहुल गांधी कह रहे थे कि हमारे अंदर कमी ये है कि हम झूठ में उनका मुकाबला नहीं कर पाते. इसी दौरान स्टेज के सामने से रैली में मौजूद एक शख्स ने पकौड़ा तलने वाली बात याद दिलाई. इस पर राहुल ने अपना भाषण रोका और शख्स से पूछा कि क्या आपने पकौड़ा बनाया है. ये कहते हुए राहुल ने शख्स से कहा कि अगली बार आएंगे तो पकौड़ा बनाकर मोदी और नीतीश को खिला देना.

इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रोजगार से लेकर किसानों के मुद्दों पर नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर आलोचना की. साथ ही लॉकडाउन के दौरान मजदूरों की स्थिति पर भी सरकार को घेरा. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने मजदूरों को पैदल भगाया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें