Gujarat Exclusive > गुजरात > हाजिर हो..! मानहानि मामले में कल सूरत कोर्ट में पेश होंगे राहुल गांधी

हाजिर हो..! मानहानि मामले में कल सूरत कोर्ट में पेश होंगे राहुल गांधी

0
169

सूरत: लोकसभा चुनाव के दौरान ‘मोदी’ उपनाम पर टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सूरत की अदालत में पेश होने का आदेश दिया गया है. इसके लिए राहुल गांधी को कल 29 अक्टूबर को पेश होने का आदेश दिया गया है, गुजरात कांग्रेस के नेताओं ने भी सूरत में डेरा डाला है. राहुल गांधी के सूरत पहुंचने से पहले कांग्रेसी नेताओं के बीच बैठकों का सिलसिला शुरू हो गया है.

बैठक का आयोजन कांग्रेस नेताओं ने शहर के ईश्वर फार्म में किया है. इस बैठक में गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा, अमित चावड़ा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष आनंद चौधरी, विधायक ललित वसोया और प्रताप दुधात सहित कई अन्य नेता मौजूद रहेंगे. जिसमें राहुल गांधी 29 को सूरत कोर्ट में पेश होंगे, इस पर चर्चा होगी.

इस मौके पर अमित चावड़ा ने कहा कि राहुल गांधी को परेशान करने के लिए उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए गए हैं. वर्तमान सरकार की नीति देश के संवैधानिक अधिकारों के खिलाफ फूट डालो और राज करो की है. धर्म के नाम पर सत्ता के केंद्रीकरण के खिलाफ राहुल गांधी ने आवाज उठाई है. हमारे नेता न्यायपालिका पर भरोसा करके भाजपा की गलत नीतियों से लड़ रहे हैं. इस लड़ाई में राहुल गांधी अकेले नहीं हैं, गांधी की विचारधारा को मानने वाला वर्ग उनके साथ है.

मिल रही जानकारी के अनुसार राहुल गांधी कल दोपहर 2 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वहां से वह कोर्ट में पेश होने के लिए रवाना हो जाएगा. उसके बाद वह 5 बजे दिल्ली जाने के लिए रवाना होंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-police-grade-pay-movement-congress-support/