Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी के आरोपों पर यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का पलटवार

राहुल गांधी के आरोपों पर यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का पलटवार

0
99

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत के बाद विवाद बढ़ता ही जा रहा है. राहुल गांधी ने आज सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. इतना ही नहीं राहुल ने किसानों पर आक्रमण करने का भी आरोप लगाया. राहुल गांधी के बयान पर उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पलटवार किया है.

विपक्षी दलों द्वारा लखीमपुर खीरी जाने पर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि लखीमपुर आपको जाना है कुछ दिन बाद चले जाइएगा. आप दुखद परिवारों से मिलें इसमें कोई आपत्ती नहीं है लेकिन माहौल बिगाड़ने के लिए ईजाज़त नहीं दी जाती और यह क़ानून के तहत कार्रवाई हो रही है.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इतिहास गवाह है कि इस आज़ाद देश में अगर सरदारों पर नरसंहार हुआ है तो वह कांग्रेस के शासनकाल में हुआ है और इमरजेंसी लगाकर किया गया है. ये भूल जाते हैं जब इंदिरा गांधी की हत्या हुई थी तो नरसंहार सरदारों पर हुआ था, सिख समुदाय पर किया गया था.

राहुल गांधी को नसीहत देने हुए सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि स्थिति नियंत्रण हो जाए, अंतिम-संस्कार हो जाए. यह सब चीज़ें हो जाती हैं तो उनको जाने दिया जाएगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/petrol-and-diesel-prices-increased-again/