Gujarat Exclusive > गुजरात > राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, गुजरात के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, गुजरात के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

0
87

बनासकांठा: राजस्थान के बाड़मेर के पास बनासकांठा के धनेरा के एक परिवार का एक्सीडेंट हो गया. ट्रक और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई. हादसे में घायल 8 साल की बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. स्थानिक अस्पताल में फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बनासकांठा के धानेरा के माहेश्वरी परिवार का राजस्थान में बाड़मेर के पास गुडा माला के पास दुर्घटना की चपेट में आ गया. घटना उस समय हुई जब धानेरा का माहेश्वरी परिवार राजस्थान में भटियानी माताजी के दर्शन कर कार से धानेरा लौट रहा था. माहेश्वरी परिवार घर लौट रहा था तभी उनकी कार और ट्रक के बीच हादसा हो गया. जिसमें परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई है. जबकि 8 साल की एक बच्ची घायल हो गई है.

राजस्थान के बाड़मेर के पास गुडा माला के पास ट्रक और कार के बीच हुए हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है. उधर, हादसे में घायल हुई 8 वर्षीय बच्ची की हालत गंभीर है और उसका इलाज सांचोर के सरकारी अस्पताल में चल रहा है. हादसे की जानकारी मिलने पर परिवार सहित गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/harsh-sanghvi-gujarat-police-and-ats-congratulations/