Gujarat Exclusive > राजनीति > हॉर्स ट्रेडिंग में फेल होने से बौखला गई BJP, सुभाष चंद्रा के बयान से हो गया साबित: महेश जोशी

हॉर्स ट्रेडिंग में फेल होने से बौखला गई BJP, सुभाष चंद्रा के बयान से हो गया साबित: महेश जोशी

0
209

जयपुर: राज्यसभा चुनाव के लिए 10 जून को वोट डाले जाएंगे. लेकिन उससे पहले तमाम राज्यों में समीकरण बनते और बिगड़ते नजर आ रहे हैं. राजस्थान में नामांकन दाखिल होने के बाद अब बाड़ेबंदी शुरू हो गई है. कांग्रेस और भाजपा अपने कुनबे को संभालने की तैयारियों में जुट गई हैं. इस बीच राजस्थान सरकार के मंत्री महेश जोशी का चुनाव को लेकर बड़ा बयान सामने आया है.

राज्यसभा चुनाव को लेकर राजस्थान सरकार के मंत्री महेश जोशी ने कहा कि हम पहले से कहते आ रहे हैं कि हॉर्स ट्रेडिंग का माहौल भाजपा और उनके नेता बना रहे हैं. अब सुभाष चंद्रा जी के बयान से ये साबित भी हो गया है. सच तो ये है कि सुभाष चंद्रा जी अब भागना चाहते हैं. भाजपा और उनके सहयोगियों के पास 74 वोट हैं और उन्हें उससे एक भी ज्यादा वोट नहीं मिलेगा.

राज्यसभा चुनाव को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे तमाम लोग एकजुट हैं. हॉर्स ट्रेडिंग में वो फेल हो गए हैं इसलिए बौखलाए हुए हैं. हम राज्यसभा की तीनों सीटें जीतेंगे.

गौरतलब है कि राज्यसभा के लिए कांग्रेस ने राजस्थान से किसी को उम्मीदवार नहीं बनाया है. इस मामले को लेकर कुछ विधायक नाराज है. बीते दिनों सीएम ने एक बैठक बुलाई थी जिसमें कुछ विधायक शामिल नहीं हुए थे. उसके बाद से कांग्रेस की चिंता बढ़ गई है. इस डर के बीच कांग्रेस अपने और समर्थक विधायकों की तीन से दस जून तक बाड़ेबंदी करेगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/karnataka-textbook-change-congress-demonstration/