Gujarat Exclusive > देश-विदेश > राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक में आग लगने से 12 लोग जिंदा जले

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक में आग लगने से 12 लोग जिंदा जले

0
729

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर एक बस और टैंकर के ट्रेलर के बीच होने वाली भीषण टक्कर में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गयी. इस घटना में कुछ लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए जिससे मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है. हादसे के वक्त बस में 25 लोग सवार थे. भीषण टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग गई.

राजस्थान के बाड़मेर जिले के पचपदरा इलाके में बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. बस में आग लगने की वजह से कई यात्री जिंदा जल गए. हादसे के बाद सड़क पर जाम की स्थिति पैदा हो गई. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जिला कलेक्टर को राहत और बचाव कार्य करने और घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

उल्टी दिशा से आ रहे टैंकर ने मेरी टक्कर

बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस सुबह 9.55 बजे बालोतरा से रवाना हुई थी. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे टैंकर ने बस को टक्कर मार दी. जिसके बाद बस में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही मिनटों में पूरे बस में आग लग गई. हालांकि 10 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर राजमार्ग पर दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की. इसके अलावा घायलों को 50-50 हज़ार रुपये दिए जाएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/nawab-malik-fadnavis-serious-allegations/