Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना के बाद टॉप गियर में ऑटो उद्योग, दशहरा पर राजकोट में एक हजार से ज्यादा बाइक का ऑर्डर

कोरोना के बाद टॉप गियर में ऑटो उद्योग, दशहरा पर राजकोट में एक हजार से ज्यादा बाइक का ऑर्डर

0
283

राजकोट: राजकोट में नवरात्रि और दशहरे पर भारी संख्या में वाहनों की खरीदारी हो रही है. अकेले दशहरे के दिन ही करीब 1200 मोटरसाइकिलों की डिलीवरी का ऑर्डर मिला है. डेढ़ साल बाद ऑटो इंडस्ट्री में त्योहारों के सीजन में रौनक देखने को मिली है. इतना ही नहीं नवरात्रि में रोजाना 10 वाहनों की बिक्री होती है. दशहरे पर नए दोपहिया वाहनों की बुकिंग और डिलीवरी में भारी मांग दिखाई दे रही है. दशहरे पर नया वाहन खरीदना शुभ माना जाता है और उपभोक्ता भी इसका लाभ उठा रहे हैं. दिवाली पर भी व्यापारियों को इसी तरह की तेजी की उम्मीद है.

नवरात्रि और दशहरा के त्योहार पर ऑटो इंडस्ट्री टॉप गियर में चल रहा है, अकेले दशहरा के दिन ही राजकोट में करीब 1200 मोटरसाइकिलों की डिलीवरी का ऑर्डर मिला है. कोरोना महामारी के डेढ़ साल बाद ऑटो इंडस्ट्री में त्योहारी सीजन में रौनक देखने को मिला है.

गुजरात के लोग इन दिनों महंगाई की दोहरी मार झेल रहे हैं, पेट्रोल और डीजल की कीमतें 100 रुपया के पार पहुंच गई है. इसीलिए लोग अब किफायती बाइक की ओर मुड़ रहे हैं. राजकोट ऑटो इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि दशहरा के दिन एक हजार से अधिक दोपहिया वाहनों की डिलीवरी का ऑर्डर मिला है. कोरोना महामारी के बाद पहली बार दशहरा के मौके पर इतनी बड़ी संख्या में लोग वाहन खरीद रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-onion-tomato-prices-hike/