Gujarat Exclusive > गुजरात > राजकोट में पिता-पुत्र ने कार्यालय में जहरीली दवा खाकर की आत्महत्या

राजकोट में पिता-पुत्र ने कार्यालय में जहरीली दवा खाकर की आत्महत्या

0
287

राजकोट: राजकोट के खोडियार चैंबर में मौजूद एक दफ्तर में पिता-पुत्र ने जहरीली दवा खाकर आत्महत्या कर ली. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पिता-पुत्र आर्थिक तंगी की वजह से बीते काफी दिनों से परेशान चल रहे थे. जानकारी सामने आ रही है कि तीन लाख रुपये के कर्ज से तंग आकर पिता-पुत्र ने जहरीली दवा खाकर आत्महत्या कर ली.

कड़वा पटेल परिवार के पिता-पुत्र ने जहरीली दवा का सेवन कर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

मिल रही जानकारी के अनुसार खोडियार चैंबर की दूसरी मंजिल पर मौजूद जलाराम मशीनरी स्टोर के बाहर दो लोगों का शव मिला. स्थानिक लोगों ने जब दोनों के शव को देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस नियंत्रण कक्ष द्वारा संभागीय पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस को दोनों की जेब से जो आईकार्ड मिला है उसमें मृतक की पहचान प्रताप अर्जन भीमानी और उनके बेटे विजय प्रतापभाई के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी है. जानकारी मिलते ही मृतक परिवार पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kutch-temple-dalit-family-attack/