Gujarat Exclusive > गुजरात > राजकोट: मालिक की गलती से झोपड़ी में लगी आग, 7 लोग झुलसे एक बच्ची की मौत

राजकोट: मालिक की गलती से झोपड़ी में लगी आग, 7 लोग झुलसे एक बच्ची की मौत

0
666

राजकोट: राजकोट शहर के कुवाड़वा थाना क्षेत्र के देव नगर के पास एक झोपड़ी में देर रात अचानक आग लग गई. घटना में दो महिलाओं समेत सात लोग झुलस गए. जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुवाड़वा रोड थाने के पीछे देवपरा के पास कल रात झोपड़ी में बिजली जाने के बाद उजाला के लिए दीप जलाया गया था. लेकिन दीपक भी बार-बार तेज हवा की वजह से बुझ जाता था.

लेकिन इसी बीच झोपड़ी में रोशनी करने के लिए चनाभाई सोलंकी ने बाइक से पेट्रोल निकालकर आग जलाने की कोशिश की लेकिन इस दौरान विस्फोट होने की वजह से झोपड़ी आग लग गई. बताया जा रहा है कि पेट्रोल की वजह से आग तेजी से फैली. इस हादसे में एक बच्चे समेत चार लोगों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई.

हादसे की जानकारी स्थानिक लोगों ने कुवाड़वा पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. हादसे की जानकारी मिलते ही 108 की टीम भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामले की जांच के लिए फोरेंसिक विभाग की मदद भी ले रही है. फिलहाल फॉरेंसिक टीम आग के कारणों की जांच कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-player-team-india-entry/