Gujarat Exclusive > यूथ > मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, परिवार ने दी जानकारी

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, परिवार ने दी जानकारी

0
264

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद से वह अस्पताल में बेहोश थे. उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. 15 दिन से जिंदगी की जंग लड़ रहे राजू अभी वेंटिलेटर पर हैं. लेकिन अब खबर सामने आई है कि उन्हें होश आ गया है. उनके फैंस लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिन बाद होश आया, एम्स के डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की लगातार निगरानी कर रही है. जानकारी के मुताबिक श्रीवास्तव के इलाज के लिए डॉक्टर न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं. दरअसल, डॉक्टरों के मुताबिक राजू के दिमाग की तीन नसों में से एक अभी भी ब्लॉक है और अब उसका इलाज चल रहा है.

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव को ट्रेडमिल पर दौड़ते समय दिल का दौरा पड़ा था. अचानक उनके सीने में दर्द हुआ और वे नीचे गिर पड़े थे. जिसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर ने अस्पताल में भर्ती कराया था.

राजू श्रीवास्तव बीते 10 साल में तीन बार एंजियोप्लास्टी करवा चुके हैं. पहली बार 10 साल पहले मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में और 7 साल पहले मुंबई के लीलावती अस्पताल में एंजियोप्लास्टी करवा चुके हैं. इसके बाद बीते दिनों तीसरी बार डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी की है, लेकिन उनका दिमाग काम नहीं कर रहा था जिसकी वजह से डॉक्टरों की परेशानी बढ़ गई थी. लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि उनके स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/high-court-stray-animal-amc-reprimanded/