Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया

0
210

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक उन्हें एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. उनकी हालत गंभीर होने पर उनको पहले इमरजेंसी मेडिसिन विभाग के डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया. लेकिन बाद में सीसीयू (कार्डियक केयर यूनिट) में भर्ती कराया गया.

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव को ट्रेडमिल पर दौड़ते समय दिल का दौरा पड़ा था. अचानक उनके सीने में दर्द हुआ और वे नीचे गिर पड़े. जिसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर ने अस्पताल में भर्ती कराया.

राजू को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया
अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक दिखा. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत अभी बहुत नाजुक है, इसलिए उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.

एम्स के सूत्रों के मुताबिक, आपातकालीन चिकित्सा विभाग के डॉक्टरों की एक टीम ने उनका प्राथमिक उपचार कर कार्डियक केयर यूनिट में भर्ती कराया था. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

राजू के पीआरओ अजित का कहना है कि कॉमेडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने दिल्ली आए थे. सुबह जिम गए थे, जिम करते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/yogendra-yadavs-big-claim-about-bjp/