Gujarat Exclusive > राजनीति > राज्यसभा चुनाव से पहले महा विकास अघाड़ी की अहम बैठक आज

राज्यसभा चुनाव से पहले महा विकास अघाड़ी की अहम बैठक आज

0
350

राज्यसभा चुनाव से पहले महा विकास अघाड़ी की आज शाम को बैठक होगी. इस अहम बैठक में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, NCP प्रमुख शरद पवार, राज्यसभा चुनाव के लिए एआईसीसी प्रभारी, राज्य कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले और अन्य नेता मौजूद रहेंगे. मिल रही जानकारी के अनुसार बैठक में राज्यसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि हमारे सभी विधायक साथ हैं और हम निर्दलीय नेताओं को भी साथ ले जा रहे हैं. महा विकास अघाड़ी के सभी 4 उम्मीदवार आगामी राज्यसभा चुनाव में 10 जून को चुने जाएंगे.

महाराष्ट्र के मंत्री बालासाहेब थोराट ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि महा विकास अघाड़ी के तीनों पार्टी के हमारे सदस्य बैठक में शामिल होंगे. बैठक में मार्गदर्शन दिया जाएगा कि कैसे वोटिंग करना है. राज्यसभा का मतदान अधिमान्य प्रकार का मतदान है इसमें क्रमांक दिया जाता है तो इसके लिए सदस्यों को जानकारी होनी चाहिए.

राज्यसभा चुनाव से पहले शिवसेना के विधायक मुंबई के ट्राइडेंट होटल पहुंचे है. शिवसेना ने संभावित खरीद-फरोख्त के बीच अपने विधायकों को सुरक्षित करने की कोशिश कर रही है. 10 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव से पहले सियासत तेज हो गई है. इसीलिए शिवसेना अपने विधायकों को मुंबई बुला लिया गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-ats-pakistan-drugs-seized/