Gujarat Exclusive > राजनीति > ममता बनर्जी सत्ता के नशे में BJP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करवा रही हैं: रविशंकर प्रसाद

ममता बनर्जी सत्ता के नशे में BJP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करवा रही हैं: रविशंकर प्रसाद

0
71

कल पश्चिम बंगाल में भाजपा ने राज्य सरकार के खिलाफ़ ‘नबान्न चलो’ अभियान शुरू किया था. इस दौरान पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई थी. जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने आंसूगैस और पानी की बौछारों का इस्तेमाल कर तितर-बितर किया था. इतना ही नहीं हालात को काबू में करने के लिए पुलिस ने कई जगहों पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया था. अब इस मामले को लेकर भाजपा ने ममता सरकार पर निशाना साधा है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने बीते दिन कोलकाता में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस के लाठीचार्ज को लेकर टीएमसी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ममता जी बंगाल की सरहद के बाहर लोकतंत्र को बचाने की बात करती हैं, बंगाल में लोकतांत्रिक अधिकारों के हनन में सारी सरहदें पार कर दी है. ममता जी आपसे सवाल है कि अगर आपका प्रदेश भ्रष्टाचार की प्रकाष्ठा पार कर रहा है तो इसके खिलाफ प्रदर्शन क्यों नहीं होना चाहिए.

भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने इस मामले को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए आगे कहा कि मैं आपको एक बात बताना चाहता हूं कि जो भी नेता और उनकी पार्टी इस तरह से पुलिस अत्याचार करते हैं और नागरिक अधिकारों को रोकते हैं और विपक्षियों को जेल में डालते हैं तो जनता उनका इंसाफ करती है. प्रसाद ने कहा कि आप जितना भी हम पर अत्याचार करेंगी बीजेपी उतनी मजबूती से आपका सामना करेगी.

ममता सरकार पर प्रसाद ने निशाना साधते हुए आगे कहा कि अगर प्रदर्शन करते हैं तो आप पिटाई और रास्ते बंद करवा देती हैं. हमारी महिला नेत्रियों को कल जिस प्रकार बंगाल में पीटा गया और हमारे नेताओं, विधायकों के साथ क्या-क्या किया गया ये सबको पता है. ममता दीदी आप सत्ता के नशे में बीजेपी कार्यकर्ताओं के ऊपर लाठीचार्ज करवा रही हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/owaisi-furious-over-rajasthan-hijab-ban/