Gujarat Exclusive > राजनीति > RCP सिंह के बयान पर ललन सिंह का पलटवार, कहा- दागी चरित्र और दिमाग वाला ही ऐसा कह सकता है

RCP सिंह के बयान पर ललन सिंह का पलटवार, कहा- दागी चरित्र और दिमाग वाला ही ऐसा कह सकता है

0
153

सत्ता परिवर्तन के बाद बिहार में राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है. इन सबके बीच पूर्व जदयू नेता आरसीपी सिंह ने ऐसा बयान दिया है जिसके बाद जदयू उन पर हमलावर हो गई है. दरअसल कल आरसीपी सिंह से जदयू और राजद के विलय को लेकर सवाल पूछा गया तो इसके जवाब में सिंह ने कहा कि यह निश्चित है. नीतीश कुमार के पास विकल्प ही नहीं है.

पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि वे (नीतीश कुमार) कितनी बार पाला बदलेंगे? वह पहले ही 4 बार – 1994, 2013, 2017 और 2022 में ऐसा कर चुके हैं. यह निश्चित है. उनके पास क्या विकल्प है?

अब इस बयान को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उन पर पलटवार किया है. ललन सिंह ने कहा कि उनका कहना है कि जदयू का विलय होगा. नीतीश कुमार और जदयू ने उन्हें सम्मान दिया. उन्हें पहचान किसने दी? नीतीश कुमार ने, उन्हें राज्यसभा सांसद, पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया, दागी चरित्र और दिमाग वाला ही ऐसा कह सकता है.

जदयू के पूर्व नेता आरसीपी सिंह की टिप्पणी ‘पार्टी का राजद में विलय हो जाएगा’ इस सवाल अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, “अरे छोड़िए.”