Gujarat Exclusive > राजनीति > BJP सरकार की लूट वाली सोच ने महंगाई बढ़ाया, जनता देगी करारा जवाब: प्रियंका गांधी

BJP सरकार की लूट वाली सोच ने महंगाई बढ़ाया, जनता देगी करारा जवाब: प्रियंका गांधी

0
178

नई दिल्ली: चौतरफा विरोध के बीच देश में दिन प्रतिदिन महंगाई बढ़ती जा रही है. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों की वजह से हर चीज के दामों में वृद्धि दर्ज हुई है. इतना ही नहीं पेट्रोल-डीजल की कीमतों में एक माह में 8 से 9 रुपया की वृद्धि दर्ज की गई है. इसके अलावा गैस सिलेंडर और सीएनजी-पीएनजी के दाम में भी लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है. इस बीच कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा “त्यौहार का समय है. महंगाई से आमजन परेशान हैं. भाजपा सरकार की लूट वाली सोच ने त्यौहार से पहले महंगाई कम करने की बजाय गैस सिलेंडर, पेट्रोल-डीजल, तेल, सब्जी के दाम आसमान पर पहुंचा दिए. चुनाव के समय भाजपा 1-2 रुपया घटाकर जनता के बीच जाएगी, तब उसे करारा जवाब मिलेगा. जनता माफ नहीं करेगी.”

इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा था “हर रोज जब आप महंगा पेट्रोल-डीजल खरीदें तब याद रखिए, मोदी सरकार पेट्रोलियम पदार्थों पर टैक्स से 23 लाख करोड़ रु कमा चुकी है. हर रोज जब महंगा तेल-सब्जी खरीदें तब याद रखिए, इस सरकार में 97% परिवारों की आय घट गई, लेकिन खबरों के अनुसार मोदी जी के खरबपति मित्र हर रोज 1000 करोड़ कमाते हैं.”

गौरतलब है कि बीते कुछ माह से देशवासियों को महंगाई की दोहरी मार झेलनी पड़ रही है. जहां एक तरफ सब्जियों के दाम आसमान को छू रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि का सिलसिला जारी है. इतना ही नहीं गैस सिलेंडर की कीमतों में भी वृद्धि दर्ज की जा रही है. इसके साथ ही साथ सीएनजी और पीएनजी की कीमतों में भी वक्त-वक्त पर वृद्धि दर्ज की जा रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-corona-vaccination-brainstorming/