Gujarat Exclusive > राजनीति > सोनिया गांधी से मिले पायलट, कहा- कांग्रेसी कार्यकर्ता को सम्मान देने पर मिलेगा अच्छा परिणाम

सोनिया गांधी से मिले पायलट, कहा- कांग्रेसी कार्यकर्ता को सम्मान देने पर मिलेगा अच्छा परिणाम

0
744

राजस्थान में जारी सियासी हंगामा के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. मिल रही जानकारी के अनुसार इनके बीच करीब एक घंटे तक बैठक चली, बैठक में राजस्थान मंत्रिमंडल में बदलाव और राजनीतिक नियुक्तियों की संभावना को लेकर चर्चा हुई. सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद पायलट ने कहा कि मैंने उनके साथ अपने विचार साझा किए हैं. यह अच्छा है कि वह सभी से फीडबैक ले रही हैं.

सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में 2023 में चुनाव है और आम चुनाव 2024 में है तो राज्य में कांग्रेस का फिर से आना अनिवार्य है. केंद्र सरकार ने ठान लिया है कि जनता उनकी जेब में है और वोट उनके पास है. देश में BJP के खिलाफ माहौल है और मुझे लगता है कांग्रेस ही अब विकल्प है.

इतना ही नहीं सचिन पायलट ने कहा कि मैंने सोनिया गांधी से कहा कि जिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 5 साल BJP शासन में धरने दिए, पदयात्राएं की, भूख हड़ताल की, लाठियां खाईं जेलों में गए और अपना व्यक्तित्व नुक़सान कराया, मुझे लगता है उन सभी को सही पहचान और मान-सम्मान देकर अगर हम आगे रखकर काम करेंगे तो अच्छे परिणाम आ सकते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rahul-gandhi-bjp-rss-attack/