Gujarat Exclusive > देश-विदेश > NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

0
72

एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. इस बात की जानकारी वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को दी है. वानखेड़े ने मुंबई पुलिस से शिकायत की जांच करने को कहा है. बताया जाता है कि 14 अगस्त को एक ट्विटर अकाउंट बनाया गया था और इससे वानखेड़े को धमकी मिली थी. वानखेड़े को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस से संपर्क किया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार 14 अगस्त को एक ट्विटर अकाउंट बनाया गया था और इससे वानखेड़े को धमकी मिली थी. अमन नाम के शख्स से मिले मैसेज में उसने लिखा कि आपको नहीं पता कि आपने क्या किया है, इसका हिसाब आपको देना होगा. अधिकारी वानखेड़े ने कहा कि उस आदमी ने फिर लिखा, “मैं तुम्हें मार डालूंगा”.

पुलिस ने दर्ज किया वानखेड़े का बयान
सोशल मीडिया से धमकियां मिलने के बाद समीर वानखेड़े ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन से संपर्क किया. इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को समीर वानखेड़े का बयान दर्ज किया. इसके बाद अब गोरेगांव पुलिस में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. वानखेड़े ने पुलिस को बताया कि जिस ट्विटर अकाउंट से धमकी मिली थी उसके जीरो फॉलोअर्स थे. उन्हें शक है कि यह अकाउंट सिर्फ धमकी देने के लिए बनाया गया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/manish-sisodia-raid-aap-center-attack/