Gujarat Exclusive > देश-विदेश > सत्ता से हटने के बाद शिवसेना- NCP की बढ़ी परेशानी, शरद पवार बोले- IT का लव लेटर मिला

सत्ता से हटने के बाद शिवसेना- NCP की बढ़ी परेशानी, शरद पवार बोले- IT का लव लेटर मिला

0
260

महाराष्ट्र की सियासत में कल बड़ा उलटफेर देखने को मिला, भाजपा ने अपने फैसले से तमाम सियासी पंडितों को चौंका दिया है. शिवसेना के बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे के हाथों में राज्य की बागडोर थमा दी है. जबकि भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी सौंपी गई है. लेकिन सरकार जाते ही एनसीपी और शिवसेना नेताओं की परेशानी बढ़ने लगी है. शिवसेना नेता संजय राउत से आज ED पूछताछ करेगी. वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार को आयकर विभाग ने नोटिस जारी किया है.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हां, मैं आज ईडी जा रहा हूं. सभी जानते हैं कि यह पूरी तरह से राजनीतिक मामला है. केंद्रीय एजेंसी ने मुझे तलब किया और मैं एक नागरिक होने के साथ-साथ सांसद भी हूं, इसलिए मैं ईडी के पास जाऊंगा.

दूसरी तरफ महाराष्ट्र में सरकार जाते ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार की भी परेशानी बढ़ गई है. उनको आयकर विभाग की ओर से नोटिस मिला है. जिससे नाराज एनसीपी प्रवक्ता महेश तपासे ने ट्वीट कर सवाल किया कि यह संयोग है या कुछ और? वहीं, नोटिस मिलने के बाद खुद शरद पवार ने भी ट्वीट कर कहा कि मुझे इनकम टैक्स से ऐसा ही एक लव लेटर मिला है.

इसके अलावा संजय राउत ने कहा कि हमारे लिए टूट-फूट की बात पुरानी हो गई है. महाराष्ट्र में अब एक नई सरकार आई है. जो गुट बना था उसके साथ भाजपा ने संधि की और गुट के नेता को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया. देश में ऐसी घटनाएं कई बार होती है, ये नई बात नहीं है. नई सरकार को हम शुभकामनाएं देते हैं. जब उद्धव ठाकरे की सरकार आई, तो वे पहले दिन से कह रहे थे कि वे उन्हें परेशान करेंगे. लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे. हम इस सरकार को परेशान नहीं करेंगे, उन्हें जनता के लिए काम करना चाहिए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/story-behind-fadnavis-deputy-cm-oath/