Gujarat Exclusive > राजनीति > CM शिंदे ने दी राउत को सलाह, ED के डर से MVA का कोई भी नेता हमारी पार्टी में न आए

CM शिंदे ने दी राउत को सलाह, ED के डर से MVA का कोई भी नेता हमारी पार्टी में न आए

0
142

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय ने मुंबई के एक पात्रा चॉल के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़े धन शोधन के एक मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. इस बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि यदि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो फिर डरना नहीं चाहिए. यही नहीं उनका कहना था कि जो जैसा करेगा, वैसा भरेगा.

शिवसेना नेता संजय राउत के मुंबई आवास पर ED के छापे और गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि इसकी जांच चल रही है. अगर उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो वे डर क्यों रहे हैं? वह एक बड़े MVA नेता थे. किसी को हमारी पार्टी में इसलिए नहीं आना चाहिए क्योंकि उनको ED से डर लगता है. ED ने पहले भी जांच की थी, अगर ED केंद्र सरकार के डर से काम करता है तो सुप्रीम कोर्ट को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. ED अपना काम कर रहा है.

वहीं इस मामले को लेकर एनसीपी नेता अजित पवार ने कहा कि कई लोगों को ED का नोटिस मिला है. जांच एजेंसियां, चाहे फिर वह ED, CBI, IT या राज्य की एजेंसियां हो, ये सभी शिकायत मिलने पर जांच करती हैं. संजय राउत के मामले में यह बार-बार हो रहा है इसलिए इसके पीछे का सही कारण वही बता सकते हैं.

वहीं इस मामले को लेकर शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि संजय राउत की वाणी और लेखनी दोनों डंक मारती हैं इसलिए उनसे वे (भाजपा) परेशान हैं. जो विपक्ष में बात करेगा उसका मुंह बंद करो, धुलाई मशीन खाली है. जितने लोग आपके पास आए हैं उन लोगों पर आपने (भाजपा ने) ही ED के इल्जाम लगाए थे, उसका क्या हुआ? सिर्फ महाराष्ट्र में ही भ्रष्टाचारी लोग हैं, और राज्यों में नहीं है? खुद राज्यपाल जी कहते हैं कि अगर मुंबई से गुजराती और मारवाड़ी निकल जाएंगे तो इसकी आर्थिक राजधानी का स्तर चला जाएगा. इसका मतलब पैसे वाले कौन हैं और छापेमारी किस पर हो रही है? यह भाजपा करा रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/4-rules-changed-from-today/