Gujarat Exclusive > राजनीति > फन कुचलने का हुनर भी सीखिए, सांप के डर से जंगल नहीं छोड़ा करते: संजय राउत

फन कुचलने का हुनर भी सीखिए, सांप के डर से जंगल नहीं छोड़ा करते: संजय राउत

0
298

महाराष्ट्र में राजनीतिक उठापटक का दौर अभी खत्म नहीं हुआ है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नई दिल्ली पहुंचने और पार्टी के 12 सांसदों की बगावत के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने देर रात एक ट्वीट कर बागियों से सख्ती से निपटने का संकेत दिया.”फन कुचलने का हुनर ​​भी सीखिए..सांपों के डर से जंगल छोड़ा नहीं करते…जय महाराष्ट्र!!”

कल शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने रामदास कदम और आनंदराव अडसुल समेत कई नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया था. इन नेताओं को पार्टी विरोधी गतिविधियों का हवाला देते हुए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

इस बीच ऐसी खबरें हैं कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, जो इस समय नई दिल्ली में हैं, शिवसेना के 12 सांसदों के साथ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. एकनाथ शिंदे ने कल शिवसेना के 18 में से 12 सांसदों के साथ ऑनलाइन बैठक की, एकनाथ शिंदे के इस कदम को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शिंदे उद्धव ठाकरे को एक और झटका दे सकते हैं.

दिल्ली पहुंचे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं OBC आरक्षण पर चर्चा करने के लिए दिल्ली आया हूं क्योंकि महाराष्ट्र सरकार OBC को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है. यह राज्य के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण है. हमने OBC आरक्षण मामले की तैयारी पर वकीलों के साथ चर्चा की है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमें अपनी न्यायपालिका पर अटूट विश्वास और भरोसा है. लोकतंत्र में बहुमत (विधानसभा में) का महत्व होता है. हमने सभी नियमों का पालन किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-korea-bts-band-increased-craze/