Gujarat Exclusive > राजनीति > राज ठाकरे पर संजय राउत ने कसा तंज, कहा- प्रभु राम फर्जी भावनाओं के साथ जाने वालों को आशीर्वाद नहीं देते

राज ठाकरे पर संजय राउत ने कसा तंज, कहा- प्रभु राम फर्जी भावनाओं के साथ जाने वालों को आशीर्वाद नहीं देते

0
391

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं. शिवसेना ने राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर रविवार को निशाना साधते हुए कहा कि भगवान राम उन लोगों को आशीर्वाद नहीं देते जो उनके पास फर्जी भावनाएं लेकर और राजनीतिक वजहों से आते हैं.

इसके साथ ही महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के अयोध्या के दौरे की तारीख का ऐलान करते हुए संजय राउत ने कहा कि आदित्य ठाकरे 10 जून को अयोध्या जाएंगे और उनके साथ पूरे राज्य से शिवसैनिक, युवा सैनिक जाएंगे। हमारा अयोध्या जाना कोई राजनीति से प्रेरित नहीं है. हम श्रद्धा, लगन और भक्ति के साथ उधर जाएंगे. हमारा प्रभु श्री राम के साथ नाता है और रहेगा.

इससे पहले भी राउत और राज ठाकरे आ चुके हैं आमने-सामने

बीते दिनों शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने राज ठाकरे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि हिंदुत्व के बारे में हमें कुछ सिखाने की ज़रुरत नहीं है. हिंदुत्व शिवसेना के खून में है, यह शिवसेना के रगों में बहता है. जब-जब हिंदुत्व पर हमला हुआ है तो उस वक्त बीजेपी सामने नहीं थी. हम थे, बालासाहेब ठाकरे थे, उद्धव ठाकरे थे.

इसके अलावा संजय राउत ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना चीफ राज ठाकरे को आड़े हाथों लेते हुए उनको बीजेपी का लाउडस्पीकर करार दिया. संजय राउत ने कहा कि ये जो लाउडस्पीकर बज रहा है आजकल (राज ठाकरे) ये भाजपा का ही भोंपू है ये सबको पता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cm-dhami-will-file-champawat-seat-nomination/