Gujarat Exclusive > राजनीति > शिवसेना मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार, संजय राउत ने बागी विधायकों से की खास अपील

शिवसेना मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार, संजय राउत ने बागी विधायकों से की खास अपील

0
294

महाराष्ट्र में बीते कुछ दिनों से जारी सियासी संकट एकनाथ शिंदे के शपथ के बाद थम सा गया है. लेकिन कानूनी प्रक्रिया है अभी भी जारी है. महाराष्ट्र की माहा विकास अघड़ी सरकार को शिवसेना में बगावत की वजह से सत्ता से बेदखल होना पड़ा था. इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है.

संजय राउत ने मध्यावधि चुनाव की तैयारी का दावा करते हुए बगी विधायकों से अपील करते हुए कहा कि अगर किसी को गुमराह कर, फंसाकर लेकर गए हैं तो हमें अभी भी उम्मीद है कि वे वापस आएंगे. वे भी हमारे ही लोग हैं. सुबह का भूला शाम को लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते. यह जो भूले बिखरे लोग हैं आ जाएंगे.

इतना ही नहीं संजय राउत ने आगे कहा कि 200 सीट जीतने की बात यह (एकनाथ शिंदे खेमा) नहीं दिल्ली (भाजपा) वाले कर रहे हैं. हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं, क्या वे तैयार हैं? अगर अभी चुनाव होता है तो हम 100 से ज़्यादा सीटें जीतेंगे. ममता बनर्जी ने कहा है, सिर्फ पैसा नहीं बल्कि और भी कुछ मिला है.

एकनाथ शिंदे खेमे द्वारा शिवसेना नेताओं को अयोग्य नोटिस भेजने पर संजय राउत ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें (नोटिस) भेजने दीजिए, यह एक प्रक्रिया है. आदित्य ठाकरे जी को छोड़कर बाकी को दिया गया है, यह मुझे नहीं पता है जिन 14 विधायकों को नोटिस भेजा गया वे भी बालासाहेब ठाकरे के चेले और शिवसैनिक हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/spicejet-flight-karachi-emergency-landing/