Gujarat Exclusive > राजनीति > सरयू नहर परियोजना पर अखिलेश का तंज, कहा- सपा के समय तीन चौथाई हो चुका था काम

सरयू नहर परियोजना पर अखिलेश का तंज, कहा- सपा के समय तीन चौथाई हो चुका था काम

0
728

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलरामपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां 9,800 करोड़ रुपये की लागत से तैयार सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का उद्घाटन करेंगे. उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बलरामपुर में सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना के मॉडल का निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी मौजूद रहे. सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना को लेकर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा “सपा के समय तीन चौथाई बन चुकी ‘सरयू राष्ट्रीय परियोजना’ के शेष बचे काम को पूर्ण करने में उप्र भाजपा सरकार ने पाँच साल लगा दिए. 22 में फिर सपा का नया युग आएगा… विकास की नहरों से प्रदेश लहलहाएगा!”

 

इससे पहले अखिलेश यादव ने दावा किया था कि अगर सपा सरकार के समय फ़िरोज़ाबाद में प्रस्तावित एयरपोर्ट बनने की अनुमति केंद्र की भाजपा सरकार ने रोकी न होती तो इस समय ‘जेवर’ के साथ ‘चूड़ियों’ को भी जुड़ने का मौका मिलता और उप्र का वैकासिक शृंगार पूर्णता की ओर बढ़ता. सपा ही देगी उप्र के विकास को नयी उड़ान.

इतना ही नहीं अखिलेश यादव पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर भी भाजपा और योगी सरकार पर हमला बोल चुके हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/nawab-malik-it-raid-fear/