Gujarat Exclusive > गुजरात > शंकर सिंह कांग्रेस में शामिल होंगे या नहीं, गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा का बड़ा बयान

शंकर सिंह कांग्रेस में शामिल होंगे या नहीं, गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा का बड़ा बयान

0
162

अहमदाबाद: पूर्व मुख्यमंत्री माधवसिंह सोलंकी के जन्मदिवस के अवसर पर आज आनंदना बोरसद में पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला भी शामिल हुए. गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला एक बार फिर राजनीति में सक्रिय हो गए हैं. शंकर सिंह वाघेला ने कल गांधीनगर में प्रेस कांफ्रेंस कर राज्य के मौजूदा हालात पर बात करते हुए कांग्रेस में शामिल होने को लेकर शर्त रखी थी.

शराबबंदी के मुद्दे पर शंकरसिंह वाघेला के कांग्रेस में शामिल होने की शर्त को लेकर गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने कहा कि अगर शंकरसिंह वाघेला कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं तो आ सकते हैं, बातचीत चल रही है. लेकिन कांग्रेस में किसी को भी सशर्त प्रवेश नहीं मिलता है. कांग्रेस अपनी विचारधारा पर कायम रहेगी. उन्होंने कहा कि वह गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हैं, अगर वह कांग्रेस में आना चाहते हैं तो आ सकते हैं, लेकिन हम किसी भी हालत में शराबबंदी पर अपनी विचारधारा से समझौता नहीं करेंगे. वे बिना किसी शर्त के आ सकते हैं.

भरत सिंह सोलंकी के कांग्रेस में फिर से सक्रिय होने को लेकर रघु शर्मा ने कहा कि वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रह चुके हैं, निष्क्रिय होने का फैसला उनका खुद का था. हम चाहते हैं कि वे फिर से सक्रिय हों और उनका स्वागत है.

महाराष्ट्र के राज्यपाल के बयान को लेकर रघु शर्मा ने अहम बयान दिया है. उन्होंने कहा कि संवैधानिक पदों पर आसीन लोगों को ऐसे बयानों से दूर रहना चाहिए. देश के सभी नागरिकों को देश के किसी भी कोने में रहने और पैसा कमाने का अधिकार है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-swine-flu-patient-dies/