Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात चुनाव से पहले फिर एक्टिव हुए शंकर सिंह वाघेला, नई पार्टी का किया ऐलान

गुजरात चुनाव से पहले फिर एक्टिव हुए शंकर सिंह वाघेला, नई पार्टी का किया ऐलान

0
168

गांधीनगर: गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं. दिग्गज राजनेता वाघेला ने रविवार को अपनी नई पार्टी ‘प्रजा शक्ति डेमोक्रेटिक पार्टी’ का ऐलान किया. उनकी पार्टी गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी. नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान करते हुए शंकर सिंह वाघेला ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा क‍ि गुजरात के लोग BJP से तंग आ चुके हैं.

अपनी नई राजनीतिक पार्टी (प्रजाशक्ति डेमोक्रेटिक पार्टी) के शुभारंभ करने के बाद गुजरात के पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि BJP से लोग तंग आ चुके हैं. शासन नहीं है केवल भ्रष्टाचार है. BJP, कांग्रेस, AAP तीनों के मालिक एक ही हैं. जनता को मैं कहूंगा कि भाजपा आपको टेकन फॉर ग्रांटेड ले रही है.

इतना ही नहीं गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि आपके पास विकल्प है और वो है हमारी पार्टी जो पार्टी आपके परिवार को मुफ्त शिक्षा देगी, जो पार्टी आपको हेल्थ में मदद करेगी, जो पार्टी आपको नौकरी देगी. हमारे शासन में भ्रष्टाचार नहीं होगा.

गुजरात में नेतृत्व का संकट है : शंकर सिंह

इससे पहले शंकर सिंह वाघेला ने कहा था कि गुजरात में पिछले एक साल से राजनीतिक शून्य है और नेतृत्व संकट जारी है. मैं कांग्रेस के दोस्तों से बात कर रहा हूं. पिछले 27 सालों से एक पार्टी का शासन है. उन्होंने कहा कि प्रजा शक्ति पार्टी का गठन पहले हुआ था, लेकिन अहमद पटेल की मृत्यु के बाद, इसे लॉन्च नहीं किया गया था. इतना ही नहीं कांग्रेस में शामिल होने के लिए वाघेला ने शर्त भी रखा था. लेकिन कांग्रेस आलाकमान ने उनके शर्त को मानने से इनकार कर दिया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/manish-sisodia-cbi-lookout-circular/