Gujarat Exclusive > राजनीति > हिंदुत्व की राह पर चलने वाली दो पार्टियों का मिलन, BJP ने दिखाया बड़ा दिल: दीपक केसरकर

हिंदुत्व की राह पर चलने वाली दो पार्टियों का मिलन, BJP ने दिखाया बड़ा दिल: दीपक केसरकर

0
248

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और एकनाथ शिंदे गुट के विधायकों ने कल देर रात होटल पहुंचते ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का गर्मजोशी से स्वागत किया. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद एकनाथ शिंदे एक्शन मोड में आ गए हैं. कल रात ही उन्होंने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ मुंबई में राज्य की नई सरकार की पहली कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता करते हुए फडणवीस की जमकर तारीफ की,

शिवसेना विधायक दीपक केसरकर के मुताबिक हिंदुत्व को मानने वाली 2 पार्टियां अलग हो गई थी, आज फिर से साथ जुड़ गई है. हमारे 50 साथियों का योगदान महत्वपूर्ण है. वो चाहते थे कि शिंदे साहब को एक बार मुख्यमंत्री पद मिलना चाहिए भाजपा ने इस फैसले को स्वीकार किया. 106 विधायक होने के बावजूद बीजेपी ने (एकनाथ शिंदे को सीएम बनाने का) यह फैसला लिया. इसका मतलब है कि उन्होंने बड़ा दिल दिखाया है.

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में नई सरकार का गठन होने के बाद ट्वीट कर लिखा मैं एकनाथ शिंदे को उनकी नई जिम्मेदारी के लिए बधाई देता हूं. उन्होंने इतनी बड़ी संख्या में विधायकों को गुवाहाटी ले जाने की ताकत दिखाई. उन्होंने लोगों को शिवसेना छोड़ने के लिए प्रेरित किया.

वहीं पूर्व मख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने ट्वीट कर लिखा मैं महाराष्ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को बधाई देता हूं. मैं आशा करता हूं कि आप दोनों के माध्यम से महाराष्ट्र में अच्छे काम हों.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/commercial-gas-cylinder-price-cut/