Gujarat Exclusive > राजनीति > गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रियंका गांधी ने कसा तंज

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रियंका गांधी ने कसा तंज

0
201

नोएडा सेक्टर 93 के ग्रैंड ओमेक्स में श्रीकांत त्यागी के आवास पर अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है. मौके पर पुलिस भी मौजूद है. गौतमबुद्धनगर पुलिस के मुताबिक कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के थाना फेस-2 पर नामजद अभियुक्त श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है. वहीं इस कार्रवाई को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है.

प्रियंका गांधी ने गालीबाज नेता त्यागी का कई भाजपा के दिग्गज नेताओं के साथ फोटो साझा करते हुए लिखा”क्या इतने सालों से भाजपा सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के भाजपा नेता का निर्माण अवैध है? बुलडोजर कार्रवाई दिखावटी है. इन सवालों के जवाब से सरकार बच रही है. एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता व 10-15 गुंडे भेजकर महिलाओं को धमकाने की हिम्मत उसे कौन दे रहा है? कौन है जो उसको बचाता रहा? किसके सरंक्षण में उसका गुंडाराज और अवैध कारोबार फला-फूला?

 

नोएडा पुलिस त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए उत्तराखंड में लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक उसने उत्तराखंड से कुछ लोगों को फोन किया था. उसके बाद से उसका फोन बंद हैं. उधर नोएडा पुलिस कमिशनर आलोक सिंह ने बताया कि अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने के साथ ही आरोपी नेता की संपत्ति भी कुर्क की जाएगी.