Gujarat Exclusive > राजनीति > पश्चिम बंगाल को बचाने का एकमात्र समाधान, फौरन लागू किया जाए राष्ट्रपति शासन: शुभेंदू अधिकारी

पश्चिम बंगाल को बचाने का एकमात्र समाधान, फौरन लागू किया जाए राष्ट्रपति शासन: शुभेंदू अधिकारी

0
385

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदू अधिकारी के नेतृत्व में भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने बीरभूम के रामपुरहाट का दौरा किया. तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता की हत्या के कुछ घंटों बाद कल यहां घरों में आग लगाए जाने के बाद 8 जले हुए शव बरामद हुए थे.

बीरभूम में हुई घटना पर भाजपा नेता शुभेंदू अधिकारी ने ममता सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि यह बहुत दुखद घटना है. मामले में CBI और NIA की जांच होनी चाहिए. अधिकारी ने आगे कहा कि राष्ट्रपति शासन ही एकमात्र समाधान है, पश्चिम बंगाल को बचाने का, मामले में केंद्र सरकार को हस्तक्षेप करना चाहिए. मुख्यमंत्री सिर्फ़ अपनी सरकार को बचा रहीं हैं.

शुभेंदू अधिकारी के नेतृत्व में भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने बीरभूम पहुंचने के बाद अस्पताल का भी दौरा किया जहां कुछ घायलों का इलाज चल रहा है. अस्पताल का दौरा करने के बाद शुभेंदू अधिकारी ने कहा कि बीरभूम में हुई घटना में घायल 3 लोग अस्पताल में भर्ती हैं, जिसमें से एक महिला 65% जली हुई है और गंभीर हालत में है. ममता बनर्जी के इस अस्पताल में बर्न यूनिट भी नहीं है फिर भी महिला को इस अस्पताल में भर्ती किया गया है.

इस मौके पर अधिकारी ने मांग करते हुए महिला को तुरंत किसी और बड़े अस्पताल में भर्ती कराना चाहिए. सरकार को और सख्त होना चाहिए. सरकार की भाषणबाजी चल रही है. लेकिन ममता सरकार को भाषणबाजी बंद करके काम करना चाहिए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/tej-pratap-father-release-demand/