Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पंजाब डीजीपी का खुलासा, मूसेवाला अपने साथ लेकर नहीं गए थे कमांडो

पंजाब डीजीपी का खुलासा, मूसेवाला अपने साथ लेकर नहीं गए थे कमांडो

0
124

नई दिल्ली: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हत्या कर दी गई. अज्ञात हमलावर उनकी गाड़ी पर मानसा में 30 राउंड से ज़्यादा फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. उसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हत्याकांड के बाद पंजाब के डीजीपी वीके भवरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है.

पंजाब के DGP वी. के. भावरा ने मीडिया को बताया कि सिद्धू मूसेवाला जब अपने घर से निकले तब रास्ते में 2-2 गाड़ी आगे और पीछे से आईं और इनकी गाड़ी पर फायरिंग की और जब इनको अस्पताल ले जाया गया वहां उनको मृत घोषित किया गया. यह आपसी रंजिश का मामला लगता है. उनको पंजाब पुलिस की ओर से कमांडो दिए गए थे. लेकिन जब वह घर से निकले थे तो कमांडो साथ नहीं ले गए थे.

हत्याकांड को लेकर मानसा के एसएसपी गौरव तौरा ने कहा कि दो कारों ने सिद्धू मूसेवाला की कार को रोका, जिसके बाद भारी गोलीबारी हुई जिसमें सिद्धू मूसे वाला को कई गोलियां लगीं. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह आपसी रंजिश का मामला है. सिद्धू मूसेवाला आज अपनी बुलेटप्रूफ कार और गनमैन को साथ में लेकर नहीं चल रहे थे. हम गैंगस्टर और इसमें शामिल व्यक्तियों के ख़िलाफ़ तत्काल कार्रवाई करेंगे.

वहीं इस मामले को लेकर फरीदकोट के आईजी पीके यादव ने कहा कि हमलावर अपनी गाड़ी छोड़कर भागे हैं. हमें कुछ सुराग मिले हैं जिस पर हम तहकीकात कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि जल्द ही इसमें गिरफ़्तारियां कुछ मिलेंगी. हमने SIT भी गठित की है जो इस मामले में जांच करेंगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sidhu-musewala-murder-bjp-demands-cm-resignation/