Gujarat Exclusive > देश-विदेश > सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, 2 शूटरों सहित 3 गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, 2 शूटरों सहित 3 गिरफ्तार

0
317

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता मिली है. मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2 मुख्य शूटरों समेत 3 लोगों को किया गिरफ़्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक सामान बरामद किया है.

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ़्तार 2 मुख्य शूटरों सहित 3 लोगों के पास से बड़ी संख्या में हथियार और विस्फोटक बरामद हुए हैं, जिनमें 8 ग्रेनेड, 3 पिस्तौल और लगभग 50 गोलियां शामिल हैं.

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के पुलिस कमिश्नर गिरफ्तारी के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि हमने 6 शूटरों की पहचान की है. इसमें 2 मोड्यूल शामिल थे जिनका सीधा संपर्क गोल्डी बराड़ से है. मनप्रीत मन्नू ने सिद्धू मूसेवाला पर पहले गोली चलाई और बाद में 6 लोगों ने इन पर गोली चलाई. स्पेशल सेल की टीम ने इनको 19 को गिरफ़्तार किया थी.

स्पेशल सेल के पुलिस कमिश्नर एच.जी.एस. धालीवाल ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि इनके पास से अंडर बैरल ग्रेनेड लॉन्चर के साथ 8 हाई एक्सप्लोसिव ग्रेनेड मिले हैं. यह ग्रेनेड लॉन्चर AK-47 पर भी लगाया जा सकता है. 9 इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर एक असॉल्ट राइफल 20 राउंड के साथ मिला है. इसके अतिरिक्त 3 पिस्तौल और 36 राऊंड गोला बारूद मिले हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/karnataka-pm-modi-rail-project-inauguration/