Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पाकिस्तानी PM इमरान खान को सिद्धू ने करार दिया बड़ा भाई, शुरू हुआ विवाद

पाकिस्तानी PM इमरान खान को सिद्धू ने करार दिया बड़ा भाई, शुरू हुआ विवाद

0
474

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को करतारपुर कॉरिडोर से पाकिस्तान के करतारपुर पहुंचे. पाकिस्तान के करतारपुर पहुंचकर नवजोत सिंह सिद्धू का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया. स्वागत से अभिभूत नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई बताया और कहा कि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान को भाई कह दिया इसका वीडियो सामने आते ही भारतीय जनता पार्टी ने सिद्धू पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. इस मौके पर सिद्घू ने कहा कि मेरी कोई दुकान या रेत की खान नहीं है. पिछली बार भी ऐसा ही हुआ था. मामले से ध्यान हटाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. नवजोत सिंह सिद्धू ने भारत और पाकिस्तान के कलाकारों का उदाहरण देते हुए कहा कि चाहे नुसरत फतेह अली खान हों या फिर भारत के किशोर कुमार यह सभी लोग एक दूसरे से जुड़ रहे हैं.

सिद्धू ने आगे कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच होता है तो वह एक-दूसरे को गले लगाते हैं. पाकिस्तान से उनके प्यार को लेकर भाजपा ने हमला बोला है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का ये एक प्रकार का तरीका है. सलमान खर्शीद, मणिशंकर अय्यर, राशिद अल्वी और इन सबके ऊपर राहुल गांधी, ये सभी हिंदू और हिंदुत्व को गाली देते हैं. वहीं सिद्धू पाकिस्तान के हित में बयान देते हैं। ये कोई इत्तेफाकन नहीं है. आज सिद्धू ने इमरान खान को ‘बड़ा भाई’ कहकर संबोधित किया और कहा कि मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं. ये करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए चिंता का विषय है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/indore-is-the-cleanest-city-in-the-country/