Gujarat Exclusive > देश-विदेश > सिंधु बॉर्डर पर यवुक की जघन्य हत्या, प्रदर्शनकारियों के मंच के पास मिला युवक का शव

सिंधु बॉर्डर पर यवुक की जघन्य हत्या, प्रदर्शनकारियों के मंच के पास मिला युवक का शव

0
583

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में इसी महीने एक भाजपा नेता के बेटे ने कृषि कानून का विरोध कर रहे चार किसानों को गाड़ी से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था. अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और किसान की निर्मम हत्या की जानकारी सामने आ रही है. सिंधु सीमा पर एक युवक की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है जहां किसान विरोध कर रहे हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार आरोपियों ने युवक के शव को काटकर बेरिकेड्स पर लटका दिया गया था. सिंधु बॉर्डर पर आज सुबह जब प्रदर्शनकारियों के मुख्य मंच के पास युवक का शव देखा तो हंगामा शुरू कर दिया. मृतक की उम्र करीब 35 साल है. युवक के शरीर पर धारदार हथियार का निशान है. युवक की नृशंस तरीके से पिटाई करने के साथ ही दाहिना हाथ काटकर मारा गया है.

प्रदर्शनकारियों के मुख्य मंच के पास शव मिलने पर सिंधु बॉर्डर पर हंगामा शुरू हो गया. हालांकि पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया है. अभी तक पहचान नहीं हो पाई है कि मृतक कौन है और कहां का रहने वाला है.

गौरतलब है कि मोदी सरकार द्वारा लागू तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है. कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसान बीते कई माह से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जहां एक तरफ किसान सड़क पर उतरकर आंदोलन कर रहे हैं. वहीं सरकार इन कानूनों को किसानों के लिए फायदेमंद होने का दावा कर रही है. किसान और विपक्ष मोदी सरकार पर नए कृषि कानूनों को लेकर हमलावर है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/petrol-and-diesel-prices-hiked-today/