Gujarat Exclusive > देश-विदेश > सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री: पोस्टमार्टम को राजी हुई फैमिली, भाई ने PA पर लगाया गंभीर आरोप

सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री: पोस्टमार्टम को राजी हुई फैमिली, भाई ने PA पर लगाया गंभीर आरोप

0
157

सोशल मीडिया स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत का कारण गोवा पुलिस ने प्रारंभिक जांच में दिल का दौरा बताया है, लेकिन सोनाली फोगाट के परिवार का मानना ​​है कि यह एक हत्या है. परिवार का आरोप है कि सोनाली की हत्या के पीछे उनके पीए और पीए के दोस्त का हाथ है. परिवार ने सोनाली के पीए पर सोनाली के साथ रेप और ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है.

सोनाली के साथ उनके पीए सुधीर सांगवान और पीए के दोस्त सुखविंदर भी थे, परिवार ने सोनाली के पीए पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. सोनाली फोगट के भाई रिंकू ढाका ने गोवा के अंजुना थाने में 4 पेज की शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें सोनाली के साथ यौन शोषण और उसकी संपत्ति पर कब्जा करने का आरोप लगाया गया है. रिंकू के मुताबिक मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगाट ने फोन के जरिए अपनी मां, बहन और एक अन्य रिश्तेदार से बात की थी, जिस दौरान वह काफी परेशान नजर आ रही थी.

सोनाली फोगाट की मौत के दो दिन बाद परिवार के एक सदस्य ने गुरुवार को कहा है कि परिवार उनकी ऑटोप्सी कराने के लिए राजी हो गया है. पुलिस ने कहा है कि सोनाली फोगाट की ऑटोप्सी के बाद ही आगे की जांच की जा सकती है. बुधवार को सोनाली फोगाट का पोस्टमॉर्टम नहीं हो सका था. सोनाली फोगाट का मंगलवार सुबह गोवा में निधन हो गया था. उन्होंने बेचैनी की शिकायत की थी, जब उनको अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. प्रारंभिक जांच में गोवा पुलिस ने सोनाली की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया था.

सोनाली फोगट के परिवार ने उसके पोस्टमॉर्टम के लिए सहमति नहीं दी थी. जिसके चलते बुधवार को पोस्टमॉर्टम नहीं हो सका, परिवार दिल्ली एम्स या जयपुर एम्स में पोस्टमार्ट करवाना चाहता है. इतना ही नहीं इस मामले में परिजन पीएम मोदी से मदद की अपील कर चुके हैं. इस बीच गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि राज्य पुलिस फोगाट की मौत के मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/arrested-terrorist-big-confession/