Gujarat Exclusive > देश-विदेश > गोवा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाया गया था

गोवा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाया गया था

0
174

सोशल मीडिया स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच गोवा पुलिस ने आज जो खुलासा किया है उससे हत्या की साजिश का शक गहराता जा रहा है. फोगाट के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी कई खुलासे हुए हैं. उनकी रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उनके शरीर पर कई चोट के निशान पाए गए हैं. इस खुलासे के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

IGP ओमवीर सिंह बिश्नोई ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि CCTV फुटेज में पता चला कि कथित आरोपी सधीर सांगवान और उसका साथी सुखविंदर सिंह मृतका के साथ एक क्लब में पार्टी कर रहे हैं और एक वीडियो से पता चला है कि एक कथित आरोपी पीड़िता को कुछ जबरन पिला रहा है.

इसके अलावा IGP ओमवीर सिंह बिश्नोई ने आगे कहा कि सुखविंदर और सुधीर के सामने जब यह रखा गया तब उन्होंने माना कि उन्होंने जानबूझकर पीड़िता को अप्रिय रसायन मिलाकर पिलाया गया. इसके पीने के बाद पीड़िता अपने होश में नहीं रही. हमने दोनों आरोपियों को IPC की धारा 302 और 34 के तहत गिरफ़्तार किया है.

सोनाली के साथ उनके पीए सुधीर सांगवान और पीए के दोस्त सुखविंदर भी थे, परिवार ने सोनाली के पीए पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. सोनाली फोगट के भाई रिंकू ढाका ने गोवा के अंजुना थाने में 4 पेज की शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें सोनाली के साथ यौन शोषण और उसकी संपत्ति पर कब्जा करने का आरोप लगाया गया है. रिंकू के मुताबिक मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगाट ने फोन के जरिए अपनी मां, बहन और एक अन्य रिश्तेदार से बात की थी, जिस दौरान वह काफी परेशान नजर आ रही थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/arvind-kejriwal-bjp-serious-allegation/