Gujarat Exclusive > देश-विदेश > सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री: गोवा के सीएम ने कहा- जरूरत पड़ी तो मामले की जांच CBI को ट्रांसफर करेंगे

सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री: गोवा के सीएम ने कहा- जरूरत पड़ी तो मामले की जांच CBI को ट्रांसफर करेंगे

0
178

सोशल मीडिया स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. बीते दिनों गोवा पुलिस ने जो खुलासा किया था उससे हत्या की साजिश का शक गहरा गया था. इतना ही नहीं फोगाट के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि उनके शरीर पर कई चोट के निशान पाए गए हैं. इतना ही नहीं पुलिस ने दावा किया था कि सोनाली को कुछ जबरदस्ती पिलाया गया था.

इस बीच सोनाली फोगाट हत्या मामले पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि 5 लोगों को गिरफ़्तार कर लिया गया है और हरियाणा के मुख्यमंत्री से भी बातचीत हुई है. इस मामले की विस्तृत रिपोर्ट हरियाणा DGP को भेज दी है. अगर बाद में लगा तो हम इस मामले को CBI को ट्रांसफर कर देंगे.

सोनाली फोगाट मामले के बाद गोवा में पर्यटन उद्योग में असर होने की आशंका पर गोवा के पर्यटन मंत्री ने कहा कि हम इस मामले को लेकर हैरान है. पुलिस अपना काम कर रही है और CM ने भी सब जानकारी दी है. आप इस सबको पर्यटन के नज़रिए से क्यों देख रहे हैं? जितने भी लोग यहां आ रहे हैं वे ज़िम्मेदारी से रहें. यहां आने वाले हर पर्यटक को सुनिश्चित करने की जरूरत है कि वे खुद की जिम्मेदारी लें. सरकार के तौर पर हम अच्छा इंफ्रास्ट्रक्चर और मनोरजन करने के नए साधन उपलब्ध करा सकता हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/dumka-massacre-cm-soren/