Gujarat Exclusive > देश-विदेश > सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में दूसरे दौर की पूछताछ के लिए ED कार्यालय पहुंचीं

सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में दूसरे दौर की पूछताछ के लिए ED कार्यालय पहुंचीं

0
234

दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की ED से पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय में प्लेकार्ड और काले बैलून लेकर विरोध प्रदर्शन किया. मिल रही जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में दूसरे दौर की पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंची चुकी है. इससे पहले ईडी ने 21 जुलाई को भी सोनिया गांधी से पूछताछ किया था.

सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ के अलावा कांग्रेस मुख्यालय के बाहर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. इससे पहले ईडी ने 21 जुलाई को सोनिया गांधी से पूछताछ की थी, जो लगभग 3 घंटे तक चली थी. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान उनसे 28 सवाल किए गए थे. उसके बाद आगे की पूछताछ के लिए आज सोनिया गांधी को फिर से तलब किया गया है.

कांग्रेस नेताओं ने केंद्र पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले को लेकर कहा कि पिठ्ठू ED, डरपोक CBI और IT ही अब मोदी सरकार का चाल, चेहरा और चरित्र बन गए हैं. प्रतिशोध की राजनीति में धधकते हुए प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार ना कांग्रेस को ना प्रजातंत्र को डरा पाई है ना डरा पाएगी. हम ना दबेगें ना झुकेंगे केवल आगे बढ़ेगें. प्रजातंत्र के प्रहरी नेशनल हेराल्ड स्वतंत्रता संग्राम का चिन्ह है. ये सच की लड़ाई है ये जीतेगी.

सलमान खुर्शीद ने इस मामले को लेकर कहा कि आम जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता इससे रुष्ट है. BJP मोदी जी को कितना बचाते हैं जब वे मोदी जी के लिए ये कर सकते हैं तो हम सोनिया गांधी के लिए नहीं कर सकते हैं. मोदी जी अभी 8-10 साल से देश में दिखे हैं, सोनिया गांधी का परिवार कबसे इस देश की सेवा करते आ रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kargil-vijay-diwas-martyr-tribute/