Gujarat Exclusive > राजनीति > चुनाव से पहले सपा को लगा बड़ा झटका, 4 MLC भाजपा में हुए शामिल

चुनाव से पहले सपा को लगा बड़ा झटका, 4 MLC भाजपा में हुए शामिल

0
747

लखनऊ: आगामी 2022 विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं का एक पार्टी का दामन छोड़ने और दूसरे दामन को थामने का सिलसिला शुरू हो गया है. भाजपा अपनी जीत को पक्की करने के लिए लगातार संगठन को मजबूत करने की कोशिश कर रही है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि समाजवादी पार्टी के 4 विधान परिषद सदस्य यानी एमएलसी सपा का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए.

उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में समाजवादी पार्टी के 4 विधान परिषद सदस्य रविशंकर सिंह, नरेंद्र भाटी, सी.पी. चंद और रमा निरंजन भाजपा में शामिल हुए. इस मौके पर राज्य के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहे. स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य ने तमाम लोगों का भाजपा का खेस पहनाकर स्वागत किया.

इस मौके पर उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पूर्व सीएम अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि आज अखिलेश यादव को नींद नहीं आएगी. लेकिन इनके आने से भाजपा को ताकत जरूर मिली है. आप लोगों से उम्मीद है कि सपा में जो आपके मित्र हैं उनको आप भाजपा में लाएंगे.

मिल रही जानकारी के अनुसार पहले यह जॉइनिंग मंगलवार को होनी थी. मगर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के लोकार्पण की वजह से इसे आज के लिए टाल दिया गया था. ये सभी फिलहाल विधान परिषद सदस्य हैं और इनका कार्यकाल अगले साल मार्च में खत्म हो रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सपा के कुछ मौजूदा विधायक भी भाजपा में शामिल होना चाहते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/shubhendu-adhikari-attacked-mamta-sarkar/