Gujarat Exclusive > देश-विदेश > श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने की फायरिंग, 2 स्कूल टीचर्स की मौत

श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने की फायरिंग, 2 स्कूल टीचर्स की मौत

0
145

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने आम नागरिकों को निशाना बनाया है. श्रीनगर के ईदगाह इलाके में फायरिंग की घटना में दो शिक्षकों की मौत होने की जानकारी सामने आ रही है.

सफा कदल में अज्ञात हमलावरों ने एक स्कूल प्रिंसिपल और एक महिला शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी. आशंका जताई जा रही है कि हमलावर आतंकी हो सकते हैं. हमले में मारे गए सतिंदर कौर और दीपक कौर अलोचीबाग के रहने वाले थे.

एक दिन पहले कश्मीर में आतंकियों ने तीन लोगों की हत्या कर दी थी. जिनमें श्रीनगर के एक प्रमुख दवा व्यवसायी 70 वर्षीय माखन लाल बिंदरु, फूड स्टॉल लगाने वाले वीरेंद्र पासवान और टैक्सी स्टैंड के चेयरमैन मोहम्मद शफी लोन का नाम शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने एक घंटे के अंदर तीनों को मार गिराया.

प्वाइंट ब्लैक की रेंज से आतंकियों ने कश्मीरी पंडित बिदरू को गोली मारी. एक अन्य घटना में बिहार के भागलपुर निवासी पासवान को श्रीनगर के मदीना चौक लाल बाजार के पास आतंकवादियों ने निशाना बनाया. मौके पर पहुंची कश्मीर पुलिस ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है. तीसरी घटना में आतंकियों ने उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के नेदखाई निवासी लोन की हत्या कर दी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/who-approves-first-malaria-vaccine/