Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: अठवा इलाके में मौजूद मेघ मयूर अपार्टमेंट सील, एक साथ मिले 9 पॉजिटिव केस

सूरत: अठवा इलाके में मौजूद मेघ मयूर अपार्टमेंट सील, एक साथ मिले 9 पॉजिटिव केस

0
1038

सूरत: गुजरात में जहां कोरोना की दूसरी लहर का असर लगभग खत्म हो चुका है, वहीं सरकार प्रतिबंधों में भी ढील दे रही है. एक तरफ जहां सरकार की ओर से टीकाकरण अभियान तेज किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है. सूरत में ऐसा लग रहा है कि कोरोना ने फिर सिर उठा लिया है. एक अपार्टमेंट से 9 कोरोना केस सामने आते ही स्वास्थ्य महकमा में हड़कंप मच गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार सूरत शहर के अठवा इलाके में मौजूद मेघ मयूर अपार्टमेंट में कोरोना के मामले अचानक से बढ़ रहे हैं. अपार्टमेंट में रहने वाले 9 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने अपार्टमेंट को सील कर दिया है. 9 संक्रमित लोगों की टेस्टिंग और ट्रैकिंग का काम नगर निगम की टीम ने शुरू कर दिया है.

इतना ही नहीं नगर निगम की टीम ने अपार्टमेंट के निवासियों को क्वारंटाइन कर दिया है और अपार्टमेंट के बाहर बोर्ड लगा दिया है. दो गार्ड को भी बाहर तैनात कर दिया गया है ताकि कोई बाहरी व्यक्ति अपार्टमेंट में प्रवेश न कर सके.

सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक अगर किसी बिल्डिंग में 5 से ज्यादा संक्रमित मिलते हैं तो बिल्डिंग को सील कर दिया जाता है. इसके बाद संक्रमित मरीजों और पड़ोसियों की टेस्टिंग की जाती है. फिलहाल अपार्टमेंट में 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसकी वजह से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/jignesh-mevani-kanhaiya-kumar-congress-entry/