Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत के नए सिविल अस्पताल के शौचालय में मिला नवजात शिशु का मृत शव, मां गायब

सूरत के नए सिविल अस्पताल के शौचालय में मिला नवजात शिशु का मृत शव, मां गायब

0
319

सूरत: सूरत के नए सिविल अस्पताल की घोर लापरवाही का मामला सामने आया है. महिला ने अस्पताल के शौचालय में मृत बच्चे को जन्म देकर फरार हो गई. यह मामला सामने आने पर सूरत के नए सिविल अस्पताल की लापरवाही सामने आ गई है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर नवजात मृत शिशु के मां की तलाश कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत के नए सिविल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर के शौचालय में एक नवजात शिशु का शव मिलने पर हड़कंप मच गया. सोमवार की रात में महिला ने शौचालय के टब में बच्चे को जन्म दिया. पांच माह के बच्चे को शौचालय में छोड़कर महिला लापता हो गई थी. रात में इतना सब होने के बाद भी अस्पताल के कर्मचारियों को कुछ पता ही नहीं चला. लेकिन मंगलवार की सुबह जब सफाईकर्मी शौचालय में बच्चे का शव देखकर दंग रह गया और घटना की जानकारी अस्पताल के कर्मचारियों की दी.

घटना के सामने आने पर भारी हंगामा हुआ और प्रशासनिक अधिकारियों ने कार्रवाई का निर्देश दिया है. सीसीटीवी के आधार पर संदिग्ध महिला की जांच की जा रही है.

सिविल प्रशासन की शिकायत के आधार पर जांच कर रही है. पुलिस बच्चे की मां की तलाश कर रही है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि महिला अस्पताल के शौचालय में बच्चे को जन्म देकर चली जाती है और अस्पताल प्रशासन को इसकी जानकारी ही नहीं होती.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hardik-patel-starts-circling-gandhinagar/