Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: हथकंडा अपनाकर पेट्रोल पंप पर तेल की चोरी, चपेट में आए गुजरात के कैबिनेट मंत्री

सूरत: हथकंडा अपनाकर पेट्रोल पंप पर तेल की चोरी, चपेट में आए गुजरात के कैबिनेट मंत्री

0
1012

सूरत: देश में एक तरफ पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से लोग परेशान नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ पेट्रोल पंप संचालक भी उपभोक्ताओं के साथ छल-कपट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सूरत के जहांगीरपुरा से सामने आया है. एक पेट्रोल पंप ने गुजरात के मंत्री के साथ छल-कपट की जिसकी वजह से पंप को सील कर दिया गया. लेकिन सील लगने के कुछ ही घंटों के बाद फिर से पेट्रोल पंप शुरू हो गया.

मिल रही जानकारी के मुताबिक ओलपाड के विधायक और कृषि, ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल राज्य मंत्री मुकेश पटेल अपनी कार में जहांगीरपुरा इलाके के यशपुरा पेट्रोल पंप पर ईंधन भराने पहुंचे थे. मंत्री ने पैसा भुगतना कर दिया लेकिन जितना पैसा दिया था उसके मुकाबले पेट्रोल पंप कर्मचारी ने 20 एमएल कम डीजल भरा था. इसकी जानकारी मिलते ही मंत्री ने इसकी शिकायत की जिसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया और पेट्रोल पंप पर सील लगा दिया.

ओलपाड के विधायक और कृषि, ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल राज्य मंत्री मुकेश पटेल ने पेट्रोल भरते वक्त कट मारने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत कलेक्टर और आपूर्ति विभाग से की थी. जिसके बाद पेट्रोल पंप पर सील मार दिया गया था. खुद कैबिनेट मंत्री के सामने सील किया गया यश पेट्रोल पंप कुछ ही घंटों के बाद फिर से शुरू हो गया.

खुद कैबिनेट मंत्री के सामने सील किया गया यश पेट्रोल पंप कुछ ही घंटों के बाद फिर से खुल गया. इसके लिए पेट्रोल पंप संचालकों और निगम अधिकारियों के बीच मिलीभगत का आरोप लगाया जा रहा है. लोग आरोप लगा रहे हैं पेट्रोल पंप संचालक इतने निडर हो गए हैं कि वह कैबिनेट मंत्री को भी नहीं गाठते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-unseasonal-rain-threat-averted/