Gujarat Exclusive > राजनीति > नीतीश पर BJP का पलटवार, कहा- सफेद झूठ है कि सिंह को बिना पूछे केंद्र में मंत्री बनाया गया था

नीतीश पर BJP का पलटवार, कहा- सफेद झूठ है कि सिंह को बिना पूछे केंद्र में मंत्री बनाया गया था

0
105

बिहार में नीतीश कुमार ने बीजेपी से गठबंधन तोड़कर महागठबंधन के साथ सरकार बना लिया है. वहीं नीतीश के इस फैसले के खिलाफ भाजपा हमलावर है, भाजपा के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला.

राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सफेद झूठ कि आर.सी.पी. सिंह को बिना पूछे केंद्र में मंत्री बना दिया गया. अगर बिना पूछे मंत्री बना दिया गया तो 1.5 साल तक वे मंत्री कैसे बने रहे, आप(नीतीश) इतने ताकतवर थे कि एक दिन में उनको हटवा सकते थे. भाजपा ने आज तक किसी को धोखा नहीं दिया है. हमने नीतीश को एक बार नहीं पांच बार बिहार का मुख्यमंत्री बनाया. 17 साल का हमारा संबंध था, लेकिन आपने दोनों बार एक झटके में तोड़ दिया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कहा जा रहा है कि JDU को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. शिवसेना का उदाहरण दिया जा रहा है. शिवसेना हमारा सहयोगी दल थोड़ी था, वो वहां सत्ताधारी दल था. हमने सहयोगी दल रहते हुए किसी पार्टी को नहीं तोड़ा. आपको हम तोड़ भी देते तो सरकार कैसे बनती.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि आज ‘पलटूराम’ ‘कलटूराम’ बन गए. मुझे पता चला कि लालू यादव ने उन्हें(नीतीश कुमार)बधाई दी है. लालू यादव ने एक बार ट्वीट किया था कि वे एक सांप हैं, जैसे सांप अपनी त्वचा छोड़ता है, वे अपना गठबंधन छोड़ देते हैं और हर 2 साल में नया गठबंधन कर लेते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bjp-rajya-sabha-increased-difficulties/