Gujarat Exclusive > देश-विदेश > तमिलनाडु में भारी बारिश ने तोड़े कई रिकॉर्ड, स्कूल-कॉलेज अगले दो दिनों के लिए बंद

तमिलनाडु में भारी बारिश ने तोड़े कई रिकॉर्ड, स्कूल-कॉलेज अगले दो दिनों के लिए बंद

0
715

तमिलनाडु के कई जिलों में भारी बारिश हो रही है. चेन्नई और उसके आसपास मूसलाधार बारिश के कारण चार जिलों के स्कूलों और कॉलेजों को अगले दो दिनों के लिए बंद करने का आदेश दिया गया है. इतना ही नहीं राहत और बचाव अभियान के लिए एनडीआरएफ की टीमों को बुलाया गया है. तमिलनाडु के कई इलाकों में शनिवार की रात लगातार बारिश हो रही है. इस बीच मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों तक भारी बारिश और चक्रवाती तूफान की आशंका जाहिर की है.

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नै में भारी बारिश से हालात बिगड़ गए हैं. कई इलाके रविवार रात भारी बारिश के बाद जलमग्न हो गए. लगातार बारिश के कारण चेन्नई और एग्मोर के बीच चलने वाली ईएमयू ट्रेन सेवा का भी निलंबित कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने चेन्नई में भारी बारिश से प्रभावित इलाकों का दौरा किया और बारिश से प्रभावित लोगों को जरूरी सामान बांटा. कोरातुर, पेरंबूर, अन्ना सलाई, टी नगर, गिंडी, अड्यार, पेरुंगुडी, ओएमआर सहित चेन्नई के कई इलाकों में बाढ़ की खबर सामने आ रही है.

इस बीच पीएम मोदी ने रविवार शाम ट्वीट कर कहा कि उन्होंने सीएम स्टालिन से बात की है और उन्हें केंद्र की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/chhattisgarh-crpf-jawan-firing/