Gujarat Exclusive > राजनीति > PM बनने की बौखलाहट में नीतीश कई बार जनादेश के प्रति विश्वासघात कर चुके हैं: BJP

PM बनने की बौखलाहट में नीतीश कई बार जनादेश के प्रति विश्वासघात कर चुके हैं: BJP

0
164

बिहार की सियासत में पिछले कुछ दिनों से उथल-पुथल देखने को मिल रही है. जदयू-भाजपा गठबंधन टूट गया और जदयू ने कांग्रेस और राजद के साथ महागठबंधन बनाकर नई सरकार बना ली है. बीजेपी और जदयू के नेता एक दूसरे पर लगातार हमला बोल रहे हैं. जदयू भाजपा पर पार्टी को तोड़ने का आरोप लगा रही है. वहीं भाजपा नीतीश कुमार को धोखेबाज बता रही है.

इस बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता तारकिशोर प्रसाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि इनके(नीतीश कुमार) मन में जब-जब प्रधानमंत्री बनने का ख्याल आता है, तब-तब वे इस तरह की बातें करते हैं. उनकी प्रधानमंत्री बनने की बौखलाहट, उन्हें समय-समय पर जनादेश के प्रति विश्वासघात करने का मौका देती है.

तारकिशोर प्रसाद ने आगे कहा कि RJD ने आरोप लगाया कि BJP ने JDU के उम्मीदवारों के खिलाफ अपने उम्मीदवार खड़े किए, झूठ है. सच ये है कि JDU ने BJP के उम्मीदवारों के खिलाफ अपने उम्मीदवार खड़े किए. अपनी महत्वाकांक्षा के लिए उन्होंने जैसे आत्मसमर्पण किया, भविष्य में जनता इनके साथ पलटी मारेगी.

वहीं इस मामले को लेकर एलजेपी नेता चिराग पासवान ने कहा कि बिहार की राजनीति को समझने वालों को इस फेरबदल से आश्चर्य नहीं हुआ होगा. मुख्यमंत्री तो कभी अपने शब्दों पर टीके ही नहीं रहे. कभी किसी गठबंधन के साथ ये वफादार नहीं रहे हैं. मैंने तो भाजपा को निरंतर आगाह किया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/politics-intensified-at-gujarat-police-grade-pay/