Gujarat Exclusive > राजनीति > तेजस्वी यादव ने BJP पर कसा तंज, कहा- हम जुमला पार्टी नहीं वादों को पूरा करने वाले लोग हैं

तेजस्वी यादव ने BJP पर कसा तंज, कहा- हम जुमला पार्टी नहीं वादों को पूरा करने वाले लोग हैं

0
116

नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ गठबंधन छोड़कर तेजस्वी यादव की राजद और कांग्रेस पार्टी के साथ हाथ मिलाकर बिहार में नई सरकार बना ली है. जिसके बाद भाजपा दावा कर रही है कि बिहार में एक बार फिर जंगलराज शुरू हो गया है. भाजपा नेताओं के इस बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है.

बिहार में ‘जंगल राज’ शुरू होने के BJP के आरोप पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि BJP के पास बदनाम करने के अलावा और कोई काम है? 15 अगस्त को बेरोजगारी मिटाने का जो ऐलान हुआ, हमने 10 लाख नौकरी को लेकर जो मोहर लगाई, उससे भाजपा के लोग असहज हो गए हैं. हमारी सरकार जनता के लिए काम कर रही है.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बिहार की तरक्की कैसे हो और हमारा राज्य विकसित राज्य में कैसे आए हम लोगों का पूरा ध्यान उसी पर केंद्रित है. जिनको ध्यान भटकाना है वो अपना काम करते रहें. नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार काम करेगी. हमारा ध्यान भटकने वाला नहीं है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने भाजपा पर सीधा हमला बोलते हुए आगे कहा कि हम जुमला पार्टी नहीं, हम वादों को पूरा करने वाले लोग हैं. भाजपा सरकार जाने के बाद से मुद्दों पर, रोज़गार पर बात हो रही है जो अच्छी बात है, लोकतंत्र में ऐसा होना चाहिए. उनसे भी सवाल पूछे जाने चाहिए जिन्होंन 2 करोड़ रोज़गार देने की बात कही थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cm-nitish-bima-bharti-counterattack/