Gujarat Exclusive > राजनीति > बिहार जहरीली शराब मामला: CM नीतीश के बेतुका बयान पर भड़के तेजस्वी, लगाया गंभीर आरोप

बिहार जहरीली शराब मामला: CM नीतीश के बेतुका बयान पर भड़के तेजस्वी, लगाया गंभीर आरोप

0
357

बिहार में जहरीली शराब पीने से अबतक 31 लोगों की मौत हो चुकी और कईयों के आंखों की रोशनी चल गई है. दिवाली के दिन बिहार के गोपालगंज और बेतिया में जहरीली शराब पीने से 31 लोगों की मौत हो गई है. इस मामले को लेकर बिहार का राजनीतिक पारा भी गरम हो गया है. जहरीली शराब मामले को लेकर सीएम नीतीश कुमार का आजीबो-गरीब बयान सामने आया है. उनके इस बयान पर तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है.

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा “मुख्यमंत्री गड़बड़ पर जब बड़बड़ प्रवचन दे रहे है तो इनके बगल में जो भाजपाई मंत्री खड़े है ना, उनके स्कूल के अंदर से दो ट्रक शराब बरामद हुई थी. पुलिस FIR में इसका ज़िक्र भी है. मंत्री के नामज़द भाई को आज तक बिहार पुलिस गिरफ़्तार नहीं कर सकी है. यह इनकी कथित शराबबंदी की सच्चाई है.”

तेजस्वी यादव ने सीएम के बयान को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा” “जब गड़बड़ चीज पीजियेगा तो आप चले जाइयेगा”- नीतीश जी, शराबबंदी पर बड़बड़ करने वालों के राज में विगत 3 दिनों में ही जहरीली शराब से 50 से अधिक मौतें हो चुकी है. मुख्यमंत्री स्वयं, प्रशासन, माफिया और तस्कर पुलिस पर कारवाई की बजाय पीने वालों को कड़ा सबक सिखाने की धमकी देते रहते है.”

बिहार में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बेतुका बयान दिया है. नीतीश ने कहा कि जब गड़बड़ चीज पीएंगे, तो यही होगा. कोई गड़बड़ तरीके से गड़बड़ चीज पीला देगा और चले जाइएगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bihar-poisonous-liquor-24-people-died/