Gujarat Exclusive > राजनीति > नीतीश के ‘आखिरी चुनाव’ वाले बयान पर तेजस्वी का तंज, कहा- पहले ही हार मान ली

नीतीश के ‘आखिरी चुनाव’ वाले बयान पर तेजस्वी का तंज, कहा- पहले ही हार मान ली

0
518

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गुरुवार को एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि मौजूदा चुनाव उनका आखिरी चुनाव है. नीतीश कुमार के इस इमोशनल कार्ड पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने पलटवार किया है और कहा है कि सीएम ने अंतिम चरण के मतदान से पहले ही हार मान ली.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने बिहार की जनता के नाम लिखी चिट्ठी, कहा- मुझे नीतीश की जरूरत

सीएम नीतीश कुमार के बयान के कुछ देर बाद तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने ट्विटर के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दी. तेजस्वी (Tejaswi Yadav) ने ट्विटर पर लिखा, ”मैं जो बात पहले से कहता रहा हूं कि नीतीश कुमार जी थक चुके हैं, उनसे बिहार संभल नहीं रहा है. वो जमीनी हकीकत को पहचान नहीं पाए और जब उन्हें अहसास हुआ तो उन्होंने संन्यास लेने की घोषणा कर दी.”

 

पूर्णिया में नीतीश ने की घोषणा

मालूम हो कि इससे पहले पूर्णिया के धमदाहा में नीतीश कुमार ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एनडीए के प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा, “आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. परसो चुनाव है और मेरा यह अंतिम चुनाव है. अंत भला तो सब भला. अब आपलोग बताईए वोट एनडीए के प्रत्याशी को दीजिएगा न.” इसको लेकर तेजस्वी (Tejaswi Yadav) ने हमला बोला.

7 नवंबर को है तीसरे चरण का मतदान

बिहार में तीसरे और अंतिम चरण के विधानसभा चुनाव के लिए 7 नवंबर को 78 सीटों के मतदाता मतदान होंगे. मालूम हो कि एनडीए गठबंधन की ओर से नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) मुख्यमंत्री का चेहरा हैं और पिछले 15 वर्षों से राज्य की गद्दी संभाल रहे हैं. नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) लगातार चौथी बार चुनाव जीतकर मुख्यमंत्री बनने की कोशिश में जुटे हैं और चुनावी मंच से अपनी उपलब्धियों को गिना रहे हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें