Gujarat Exclusive > राजनीति > नीतीश कुमार पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- पीएम मोदी पर निशाना साध रहे सीएम

नीतीश कुमार पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- पीएम मोदी पर निशाना साध रहे सीएम

0
477

जैसे-जैसे बिहार विधानसभा 2020 (Bihar Assembly Election 2020) के चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे वाद-विवादों का दौर भी जोर पकड़ता जा रहा है. इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के एक बयान पर बवाल मच गया है. अब  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार के बयान पर निशाना साधा है.

तेजस्वी (Tejaswi Yadav) ने कहा है कि हमारे बहाने नीतीश कुमार, नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं. नरेंद्र मोदी (PM Modi) भी 6-7 भाई- बहन हैं.

यह भी पढ़ें: नीतिका मर्डर केस: दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, इंसाफ की मांग को लेकर सड़क पर उतरा परिवार

दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हाजीपुर वैशाली में एक रैली को संबोधित करते हुए परोक्ष रूप से आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के परिवार पर हमला किया और बच्चों की संख्या पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों को बेटियों पर विश्वास ही नहीं है.

नीतीश कुमार ने रैली में संबोधन के दौरान कहा,

‘जो लोग आठ-आठ या नौ-नौ बच्चा पैदा कर रहे हैं वो क्‍या विकास करेंगे. उन्हें अपनी बेटियों पर विश्वास ही नहीं है..कई बेटियों के बाद बेटा पैदा हुआ है.’

महिलाओं की भावना को ठेस पहुंची Tejaswi Yadav

आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्मंत्री तेजस्‍वी यादव (Tejaswi Yadav) ने नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए मंगलवार को कहा,

‘नीतीश कुमार के इस बयान से महिलाओं और मेरी मां की भावनाओं को ठेस पहुंची है. नीतीश कुमार अब थक चुके हैं. वे हमको गाली दें या उल्टी बात करें, लेकिन वो बेरोजगारी, पलायन, कारखाने पर बात नहीं करना चाहते. उनका बोला व्यक्तव्य हमारे लिए आशीर्वाद है.’

 

तेजस्वी ने आगे कहा,

”हमारे बहाने नीतीश जी पीएम को निशाना बना रहे हैं, पीएम भी 6-7 भाई-बहन हैं. हमने पहले भी कहा है कि नीतीश जी थक चुके हैं वो हमें कितना भी गाली दें लेकिन वो बेरोज़गारी, गरीबी पर बात नहीं करना चाहतें. अगर ऐसी बोली वो बोलते हैं तो वो महिलाओं की मर्यादा को ठेस पहुंचा रहें.”