Gujarat Exclusive > राजनीति > बिहार पहुंचे KCR केंद्र पर जमकर बरसे, कहा- हर सेक्टर में देश का हो रहा है विनाश

बिहार पहुंचे KCR केंद्र पर जमकर बरसे, कहा- हर सेक्टर में देश का हो रहा है विनाश

0
78

पटना: तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव, बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गलवान घाटी में जान गंवाने वाले भारतीय सैनिकों के परिवारों और हाल ही में एक आग दुर्घटना में मारे गए 12 बिहार श्रमिकों के परिवारों को वित्तीय सहायता प्रदान की, इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि गलवान घाटी में लगभग 20 भारतीय जवान शहीद हुए थे ये घटना 15 जून 2020 को घटी थी. राज्य सरकार ने तय कर लिया था कि शहीदों के परिवार को 11-11लाख रुपये का अनुग्रह योगदान देंगे और इसके अलावा मुख्यमंत्री राहत कोष से शहीदों के परिवार को 25-25 लाख अनुग्रह योगदान दिया गया है.

बिहार पहुंचे तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश जी के साथ बातचीत हुई और एक बात पर सहमति बनी कि किसी भी प्रकार से बीजेपी की सरकार को देश से बाहर करना है. 8 साल से नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने हुए हैं लेकिन हर सेक्टर में देश का विनाश हो रहा है, देश के सभी लोग परेशान हैं.

इतना ही नहीं तेलंगाना के सीएम के.चंद्रशेखर राव ने आगे कहा कि केंद्र सरकार के नाकामियों की वजह से देश का काफी नुकसान हुआ है और जो राज्य अपने जगह पर खड़े होकर अच्छा काम कर रहे हैं उन्हें करने नहीं दिया जा रहा है क्या इसका जवाब केंद्र सरकार के पास है? मोदी जी का खुद का वादा था कि 2022 तक हर गरीब का अपना मकान होगा..क्या ये सफल हुआ?

देश के मौजूदा हालात को लेकर केसीआर ने कहा कि आज जिस प्रकार से धर्म के नाम पर लोगों को और समाज को तोड़ने का काम किया जा रहा है तथा एक अच्छे भारत को खराब करने का जो प्रयास हो रहा है तो ये देश को कहां ले जाएगा? इसलिए देश की अर्थव्यवस्था खत्म और रुपए का मूल्य गिर गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-bjp-mayor-conference-organizing/